News Update :
Home » » भारतीय महिला तीसरी मंजिल, अस्पताल में हाथ काट क कूद गया : सऊदी नियोक्ता

भारतीय महिला तीसरी मंजिल, अस्पताल में हाथ काट क कूद गया : सऊदी नियोक्ता

Penulis : Unknown on Sunday 11 October 2015 | 09:09

रियाद: सऊदी अरब नियोक्ता, एक भारतीय घरेलू नौकर के हाथ काट का आरोप लगाया, औरत कथित तौर पर अपने घर की तीसरी मंजिल से कूद, जबकि वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के बाद उसके हाथ अस्पताल में काट करने के लिए किया था कि दावा किया गया है।

जिनके हाथ कटे था कस्तूरी Munirathinam, 58, वर्तमान में एक सऊदी अस्पताल में बाद देखा जा रहा है और भारत ने इस घटना की एक पूर्ण पैमाने पर जांच की मांग की है।

मामला हत्या का प्रयास का मामला अपराधी के खिलाफ दर्ज करने की मांग की है, जो भारत से एक मजबूत निंदा पैदा की।

नामित नहीं किया गया है, जो सऊदी प्रायोजक, सुश्री Munirathinam के दाहिने हाथ में एक खिड़की से कूद कर पलायन करने के लिए उसे असफल प्रयास का एक परिणाम के रूप में काट दिया गया था कि अरब न्यूज से कहा।

"गुरुवार को नौकरानी मेरी माँ Asr प्रार्थना प्रदर्शन कर रहा था, जबकि उसके कमरे में गया और अंदर खुद को बंद कर दिया।"

"वह चादरें एक साथ माँसपेशियाँ और उसके कपड़े के कुछ और वह तीसरी मंजिल से कूद कर सकता है ताकि खिड़की से बाहर रस्सी dangled," प्रायोजक कहा।

"सड़क पर एक भी विदेशी कामगार उसकी कूदने की कोशिश कर देखा, और वह गिर गया, जब वह अपने हाथ को गंभीर क्षति के कारण होता है, जो दो बिजली के बक्से, पर उतरा। कार्यकर्ता तो इमारत गार्ड को सूचित किया और मेरी माँ पुलिस और रेड क्रीसेंट सूचित घटना के बारे में। बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचे और वह अपने दाहिने हाथ को विच्छेदन सर्जरी कराना पड़ा, जहां अस्पताल में नौकरानी का तबादला, "उन्होंने कहा।

उन्होंने कहा कि भारतीय महिला 70 है और रियाद में एक मकान में अकेला रहता है, जो अपनी मां की सेवा करने के लिए दो महीने पहले भर्ती किया गया था।

"पुलिस दुर्घटना की जांच की और स्थल पर सभी सबूत की जाँच की और महिला को खिड़की से कूदने की कोशिश की कि यह निष्कर्ष निकाला और तीसरी मंजिल से गिर गया," उन्होंने दावा किया है।
Share this article :

Post a Comment


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

adsene

 
Design Template by Mr Suhail Ansari | Support by Creating Website | Powered by Blogger