News Update :
Home » , » ...तो अब सुशांत के साथ रोमांस करेंगी आलिया!

...तो अब सुशांत के साथ रोमांस करेंगी आलिया!

Penulis : Suhail Ansari on Monday 1 December 2014 | 21:25



नई दिल्ली: क्या आप भी है बॉलीवुड की क्यूट गर्ल यानि आलिया भट्ट के फैन? और आलिया के रोमांस को देखने के लिए बेकरार है. तो अब आपको इसके लिए ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि डायरेक्टर होमी अदजानिया अपनी आने वाली फिल्म में आलिया के रोमांस को एक नए रुप में दिखाने वाले हैं लेकिन इस बार आलिया का रोमांस वरुण या सिद्धार्थ के साथ नहीं बल्कि सुशांत राजपूत के साथ दिखेगा.



जी हां! वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणदीप हुड्डा के बाद अब बॉलीवुड की यह क्यूट गर्ल सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करते नजर आने वाली हैं.

फिल्म ‘फाइंडिग फैनी’ के डायरेक्टर होमी अदजानिया अपनी आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत को एक नए रुप में पेश करने वाले हैं. बॉलीवुड गलियारे में इस बात की चर्चा है कि होमी की यह फिल्म एपिक लव स्टोरी पर आधारित होगी.

आलिया और सुशांत दोनों ही काफी अच्छी फिल्में कर चुके हैं. आलिया ने जहां अब तक तीन हिट फिल्में दी हैं, वहीं सुशांत भी कई फिल्मों में तारीफ बटोर चुके हैं.

इन दिनों जहां एक तरफ सुशांत दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'व्योमकेश बख्शी' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ आलिया 'शानदार' की शूटिंग में बिजी हैं.

अब यह देखना बाकी है कि फिल्म 'व्योमकेश बख्शी' में सबसे लंबा किसिंग सीन देने वाले सुशांत इस फिल्म में क्या गुल खिलाएंगे? यह उनके फैंस के लिए अवश्य ही चर्चा का विषय बनेगा.
Share this article :

Post a Comment


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

adsene

 
Design Template by Mr Suhail Ansari | Support by Creating Website | Powered by Blogger