News Update :
Home » » इंडिया टीवी की न्‍यूज़ एंकर ने की खुदकुशी की कोशिश

इंडिया टीवी की न्‍यूज़ एंकर ने की खुदकुशी की कोशिश

Penulis : Suhail Ansari on Monday 23 June 2014 | 03:08


नई दिल्ली: देश में आए दिन खुदकुशी के कई मामले सामने आ रहें हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब कहीं न कहीं से खुदकुशी की खबर न मिलती हो। ऐसा ही एक मामला एक निजी चैनल में सामने आया है।

जानकारी के अनुसार एक निजी चैनल इंडिया टी.वी की एक एंकर द्वारा खुदकुशी करने की कोशिश की गई। जिसका नाम तनु शर्मा है। खुदकुशी करने के बाद तनु शर्मा को तुरंत नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। हालांकि वह अभी खतरे से बाहर है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि निजी चैनल ने तनु शर्मा से इस्तीफा मांगा था, तनु शर्मा की अपने सीनियर्स से काफी समय से अनबन चल रही थी। सीनियर्स से चल रही अनबन की बात तनु ने स्वीकार की है। तनु ने फेसबुक पेज पर लिखे अपने सूसाइड नोट में अपने सीनियर्स पर मानसिक शोषण का आरोप लगाया है।

एंकर द्वारा की गई खुदकुशी की इस घटना के बाद से पूरे मीडिया जगत में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

चैनल के दो वरिष्ठ सहकर्मियों एम.एन.प्रसाद व अनीता शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने, मानसिक रुप से परेशान करने सहित अन्य में अलग-अलग धाराओं में पीड़िता ने तहरीर दर्ज कराई है।
Share this article :

Post a Comment


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

adsene

 
Design Template by Mr Suhail Ansari | Support by Creating Website | Powered by Blogger